कपिल शर्मा ने किया था सुमोना को कॉमेडी शो से आउट? एक्ट्रेस बोलीं- ये बहुत अजीब था...

4 1 28
Read Time5 Minute, 17 Second

भारत के सबसे बड़े कॉमेडियन माने जाने वाले कपिल शर्मा का नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुआ द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो अब बंद हो चुका है. लेकिन इसकी चर्चा आज भी जोरों पर है. कहा गया था कि शो के इस सीजन से सुमोना चक्रवर्ती को कपिल शर्मा ने आउट किया था. वो नहीं चाहते थे कि सुमोना उस शो का हिस्सा बनें, इस वजह से दोनों के बीच अनबन होने की खबरें भी आ रही थीं.

लेकिन सुमोना ने इन सभी अफवाहों का खंडन किया है. सुमोना ने हाल ही में इस पूरे मैटर पर चुप्पी तोड़ी है और बताया कि इस तरह की अफवाहों में कोई दम नहीं है. ये बहुत अजीब हैं.

नहीं हुई अनबन

न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में सुमोना बोलीं- यह बहुत अजीब है क्योंकि कुछ दिन पहले ही एक बहुत बढ़िया आर्टिकल आया था. मैंने एक पत्रकार से बात की थी और मैंने बिल्कुल इसके उलट बात कही थी, जो अभी चल रहा है. उन्होंने वही लिखा जो मैंने कहा था. फिर, बेशक, दो दिन बाद एक दूसरे पब्लिकेशन ने एक आर्टिकल लिखने का फैसला किया, जिसमें बिल्कुल उसके उलट कहा गया था, जो मैंने कहा था. मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं था क्योंकि मैं भी रोमेनिया में थी.

Advertisement

'मैं जिस शो में थी वो ऑफ एयर हो गया'

सुमोना ने आगे कहा- मैंने ये बात बार-बार कही है कि मैं एक ऐसे शो का हिस्सा थी जो पिछले साल जुलाई में खत्म हो गया था. और ये ऐसा नहीं है कि मैंने एग्जिट ले लिया या मैंने इस्तीफा दे दिया या मुझे निकाल दिया गया, शो जुलाई में खत्म हो गया और उसके बाद, हम सभी आगे बढ़ गए. हमने उसके बाद अपने-अपने प्रोजेक्ट शुरू किए. मैं खतरों के खिलाड़ी कर रही हूं. उन्होंने (कपिल शर्मा) एक और शो किया. बस इतना है कि हमारे बीच कोई खटास नहीं है. मैं कपिल से क्यों नाराज होऊंगी? वो और मैं पहले भी काम कर चुके हैं और मैं रोमेनिया गया थी.

'अफवाहों से फर्क नहीं पड़ता'

पूछे जाने पर कि क्या वो खुद के बारे में नेगेटिव रिपोर्ट पढ़कर निराश हो जाती हैं? एक्ट्रेस ने बताया, "अब नहीं. शायद 20 साल पहले. जब मैंने अपना करियर शुरू किया था, तब शायद हां. अब मैं इसके लिए बहुत बड़ी हो गई हूं. और मेरे पास एक बहुत ही सिम्पल बात है जो मैं अक्सर कहती हूं और मैं इसे अब भी कहूंगी- मेरे बारे में आपकी राय मेरी जिम्मेदारी नहीं है."

Advertisement

सुमोना जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 14 शो में खतरनाक स्टंट्स करती दिखाई देंगी. इसके बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- सच कहूं तो मैंने खुद को अमेज किया है. तो हां, मैंने किया है. मेरा मतलब है, पीछे मुड़कर देखने पर मैं शो के एयर होने के लिए एक्चुअल में एक्साइटेड हूं क्योंकि मैं खुद को देखना चाहती हूं. मैं देखना चाहती हूं कि मैंने कैसे किया, मैंने क्या किया.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

चिराग को कंट्रोल करने के लिए BJP बढ़ाएगी पारस का कद? जल्द ही बनाए जा सकते हैं किसी राज्य के राज्यपाल

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now